Home / BOLLYWOOD / मानहानि के केस में फसी ईशा गुप्ता, बिजनेसमैन पर लगाया गंभीर आरोप

मानहानि के केस में फसी ईशा गुप्ता, बिजनेसमैन पर लगाया गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया है। अदालत ने बयान दर्ज करवाने के लिए 28 अगस्त की तारीख मुकर्रर की है। ये वही बिजनेसमैन हैं जिनपर कुछ दिनों पहले ईशा गुप्ता ने अनुचित व्यवहार का गंभीर आरोप लगाया था। एक्ट्रेस के साथ ये बर्ताव तब हुआ था जब वो अपने दोस्तों के साथ थीं। ईशा गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘मेरी जैसी औरत असुरक्षित और टारगेट हो सकती हैं तो बाकी लड़कियों का क्या हाल हो रहा होगा। यहां तक आसपास दो सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद ऐसा लग रहा था कि मेरा रेप हो रहा है।
इसके आगे ईशा गुप्ता ने आगे लिखा था- इस आदमी की बॉडी लैंग्वेज उन्हें खराब और असुरक्षित महसूस करवाने के लिए काफी थी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कड़ा सबक सिखाना चाहिए। उन्होंने ये भी बताया कि यहां तक कि होटल के सिक्योरिटी कैमरा में भी इस बात का सबूत मौजूद है कि आदमी की हरकतें बुरी थीं।

इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘कुछ लोग बेहद असभ्य होते हैं, लगता है वे कभी नहीं सीखेंगे कि अनजान लोगों से कैसे व्यवहार किया जाता है। इन लोगों को तमीज सिखाए जाने की जरूरत है।’

उन्होंने लिखा था- मेरी पिछली पोस्ट के बारे में, यह आदमी बिल्कुल आंखों से मेरा रेप कर रहा था.शुक्र है कि मेरी सिक्यॉरिटी इस स्थिति में इतनी शांत और सजग थी। क्या कोई इस व्यक्ति को जानता है। इस व्यक्ति से 3 बार ठीक व्यवहार करने के लिए कहा गया। इसके बाद मेरे साथ 2 गार्ड रहे। सिक्यॉरिटी कैमरा से इसे कन्फर्म किया जा सकता है। कौन है यह भविष्य का बलात्कारी।’ अब ये मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है। देखना ये है कि अपने खिलाफ हुए मुकदमे का ईशा गुप्ता कैसे जवाब देती हैं।

About sub admin

Check Also

उत्तराखंड के सीएम ने किया आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

Share on FacebookShare on Twitter उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को उत्तरकाशी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares