Breaking News
Home / crime / रोहित शेखर की हत्या मामले में,पत्नी अपूर्वा शुक्ला को माना गया आरोपी

रोहित शेखर की हत्या मामले में,पत्नी अपूर्वा शुक्ला को माना गया आरोपी

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. इस मामले में रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को आरोपी माना गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में 518 पेज की चार्जशीट दाखिल के साथ  जिसमें 56 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं।

रोहित हत्याकांड मामले में  साकेत कोर्ट में अपूर्वा शुक्ला की पेशी है. दिल्ली की साकेत कोर्ट अब अपूर्वा शुक्ला की जमानत पर फैसला सुनाएगा। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा शुक्ला को भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धारा 302 के तहत आरोपी माना है। आपको बता दें कि कोर्ट में  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्जशीट में कहा कि रोहित शेखर और अपूर्वा शुक्ला का वैवाहिक जीवन खुशहाल नहीं था। उनके बीच शादी के बाद से लगातार झगड़े होते रहे। अपूर्वा शुक्ला ने अपना राजनीतिक करियर बनाने और संपत्ति पाने के लिए शादी की थी, लेकिन वो इसमें विफल रही. इसके चलते अपूर्वा शुक्ला बेहद फ्रस्टेटेड थी. इसके अलावा अपूर्वा को आशंका थी कि रोहित शेखर का किसी दूसरे के साथ अफेयर है और कथित तौर पर उससे रोहित को एक बेटा भी है।

रोहित शेखर के एक बयान का भी जिक्र चार्टशीट में किया गया है, जिसमें उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करके अपनी मौत से पहले कहा था कि उनको अपनी पत्नी से जान का खतरा है. यह वीडियो करीब सात महीने पुराना बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस इसे मृत्युकालीन बयान के रूप में पेश कर रही है. भारतीय साक्ष्य अधिनियम-1872 में मृत्युकालीन बयान को पुख्ता सबूत माना जाता है।

About sub admin

Check Also

उत्तराखंड सरकार बढ़ाएगी आयुर्वेद चिकित्सा का ओपीडी पंजीकरण शुल्क

Share on FacebookShare on Twitter उत्तराखंड में आयुर्वेद इलाज के लिए सरकार ओपीडी पंजीकरण शुल्क ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares