Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 8 की मौत, 11 लोग गंभीर घायल

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 8 की मौत, 11 लोग गंभीर घायल

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर गुरुवार को तेज रफ्तार कार टायर फटने से आगे जा रहे छोटा हाथी वाहन से टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए। जिससे छोटा हाथी में बैठे आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा कार में बैठे में चार लोगों को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है।

देवबंद के गांव मेघराजपुर से एक ही परिवार के करीब 19 लोग छोटा हाथी वाहन से मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाने के गांव भिक्कनपुर में तेरहवीं में जा रहे थे। गुरुवार सुबह करीब 10.30 बजे डीसीएम जैसे ही हाईवे पर फ्लाईओवर से नीचे उतरकर मंडी समिति के पास पहुंची तभी पीछे से तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे छोटा हाथी से टकरा गई। टक्कर के बाद छोटा हाथी सड़क के बीच में लगी लोहे की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर पलट गई, जबकि कार दूसरी साइड में जाकर पलट गई। कार में दो महिलाओं समेत चार लोग सवार थे, जो सहारनपुर से अपने घर गांधी कॉलोनी मुजफ्फरनगर जा रहे थे।

वहीं दुर्घटना के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त गाड़ियों से बाहर निकालकर उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

About sub admin

Check Also

तहसील बेहट में वायरल बुखार और डेंगू का प्रकोप जारी

Share on FacebookShare on Twitter तहसील बेहट के घाड़ क्षेत्र में वायरल बुखार और डेंगू ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares