Breaking News
Home / नेशनल / बंगाल में अमित शाह को नही मिली रैली करने की इजाजत

बंगाल में अमित शाह को नही मिली रैली करने की इजाजत

जाधवपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है। उनके हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की परमिशन नहीं मिली है। अमित शाह की तीन रैलियों का कार्यक्रम है। इनमें से एक रैली दक्षिण 24 परगना जिले के जाधवपुर में दोपहर 12.30 बजे होनी थी। लेकिन रैली से कुछ वक्त पहले ही परमिशन रद्द होने की खबर आई है। अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई है। हालांकि, जाधवपुर के अलावा बाकी दोनों रैलियों को इजाजत मिल गई है।

 

चुनाव में तृणमूल कांग्रेस पर गुंडागर्दी करने का आरोप बीजेपी अब चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हमलों का जवाब देते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं इंच-इंच का बदला लूंगी, आपने मुझे और बंगाल को बदनाम किया है।

पहले चरण के मतदान से पहले ही दोनों दलों में जमकर खींचतान देखने को मिल रही है। पहले भी अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई है। साथ ही हर चरण के मतदान में हिंसक घटनाओं को लेकर भी बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर उंगली उठाई है।

 

About sub admin

Check Also

नितीश कुमार ने बीजेपी को दी नसीहत, कहा ‘साध्वी प्रज्ञा को पार्टी से बहार निकलने पर करें विचार’

भोपाल से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा की ओर से गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताए जाने पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares