Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजमगढ : निरहुआ की जनसभा में उड़ाई गई आचार संहिता की धज्जियां

आजमगढ : निरहुआ की जनसभा में उड़ाई गई आचार संहिता की धज्जियां

आजमगढ़ सदर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी, भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जनसभा में आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। चुनाव आयोग द्वारा तय की गई समय सीमा के बाद भी उनकी सभा चलती रही और देर रात तक लाउडस्पीकर से प्रचार किया गया। खुद निरहुआ ने चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए माइक से लोगों को संबोधित किया।

इस दौरान उनके समर्थकों ने सभा स्थल पर खूब हंगामा भी किया। चुनाव आयोग के अधिकारियों ने पुलिस प्रशासन की मदद से बड़ी मुश्किल से लाउडस्पीकर बंद करवाया। दरअसल जनसभा से पहले दिनेश लाल निरहुआ का रोड शो होना था। रोड शो के चलते उन्हें इतना वक्त लग गया कि वे रात 10 बजे तक भी सभा स्थल नहीं पहुंच पाए। इससे नाराज उऩके समर्थक बेकाबू हो गए ऐर उन्होंने सभा स्थल पर हंगामा काटना शुरू कर दिया।

इस बीच समय सीमा पूरी होने के चलते प्रशासन कार्यक्रम रोकने के लिए सभास्थल पर पहुंच गया। इससे निरहुआ समर्थक और भी नाराज हो गए और उन्होंने सभास्थल पर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान आयोग के अधिकारी कर्मचारी लाचार और परेशान नजर आए। दूसरी तरफ निरहुआ मंच से लगातार भाषण देते रहे। आखिरकार पुलिस प्रशासन की मदद से आयोग के अधिकारी लाउडस्पीकर बंद कराने में कामयाब हो सके। मालूम हो कि भोजपूरी स्टार निरहुआ को भाजपा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में उतारा है।

About sub admin

Check Also

कांग्रेस को बड़ा झटका : तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चत्तुर्वेदी ने दिया पार्टी से इस्तीफा

कांग्रेस की तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। दो दिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares