Breaking News
Home / उत्तराखंड / 5 साल नौकरी करने के बाद खोली इवेंट कंपनी, अब हो रहा मुनाफा

5 साल नौकरी करने के बाद खोली इवेंट कंपनी, अब हो रहा मुनाफा

कहते हैं अगर जुनून सच्चा हो तो कोई भी चीज आपके हौंसलों को फीका नहीं पड़ने दे सकती । हम बात कर रहे हैं देहरादून स्थित “हिमब्रो इवेंट्स” कम्पनी की ।देहरादून में स्थित ये कम्पनी एक इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी है । इस कम्पनी का ये नाम आपको कुछ अलग सा जरूर लग रहा होगा लेकिन इस नाम को रखे जाने का भाव और भी ज्यादा खास और अलग है । हिम ब्रो अंग्रेजी में HIM जहाँ H “हिन्दू” को प्रदर्शित करता है और M “मुस्लिम” को और Bro “भाई-भाई” को। यानी हिन्दू- मुस्लिम दोनों भाई भाई । प्रेम, भाईचारे, और सांप्रदायिक सौहार्द को प्रदर्शित करता इससे अच्छा कोई और नाम हो सकता है क्या !! आइये जानते हैं HimBro Events कम्पनी की शुरुवात करने वाले दो हिन्दू-मुस्लिम भाईयों की कहानी ।

HimBro Events:-
कम्पनी की ऑफिशियल शुरुवात फरवरी 2019 में की गयी । हिमब्रो इवेंट्स कम्पनी डेस्टिनेशन वेडिंग्स, बर्थडे पार्टी, सरप्राइज पार्टी, एनिवर्सरीज, कॉरपोरेट इवेंट्स, प्रोमोशनल इवेंट्स, प्रदर्शनी, स्कूल/कॉलेज फेस्ट, इवेंट प्रोडक्शन, लाइट्स एंड डेकोरेशन, इवेंट डेकोरेशन, डिजाइनिंग, केटरिंग, इवेंट लाइट एंड साउंड्स आदि सभी तरहों के इवेंट्स सर्विस उपलब्ध करवाती है । कम्पनी द्वारा राजस्थान, गोवा और पहाड़ी इलाकों में डेस्टिनेशन वेडिंग मुख्य रूप से करवाई जाती हैं । कम्पनी के टीम मेम्बर्स के पास इवेंट मैनेजमेंट के फील्ड में 8 से 10 साल तक का अच्छा खासा अनुभव है । नेहा, साक्षी, मयंक, आवेश और वैभव कम्पनी के किसी भी प्रोग्राम में अहम भूमिका निभाते हैं ।

कहाँ-कहाँ हैं हिमब्रो इवेंट्स के ऑफिस:-
कम्पनी का मुख्य ऑफिस देहरादून में ही है । साथ ही इसकी अन्य शाखाएं नॉएडा, बैंगलौर और जैसलमेर में हैं। सुमित श्रीवास्तव, दिल्ली-नॉएडा को हेड करते हैं । सुषमा, बैंगलौर और साउथ के इलाकों को हेड करती हैं । एकता बरमोला, कम्पनी की ऑपरेशन मैनेजर हैं और नेहा बलोरिया, क्लाइंट रिलेशनशिप मैनेजर हैं ।

हिम ब्रो इवेंट्स के हेड अंकित रावत और सैयद माविया शाह से मुलाकात करने पर उन्होंने बताया कि हम दोनों 2018 में एक फैशन शो के दौरान मिले थे । इस दौरान बात करने पर दोनों के आइडियाज और सोच काफी मेल खाते थे । तो दोनों ने एक साथ मिलकर काम करने की सोची । अंकित श्रीनगर गढ़वाल के रहने वाले हैं और माविया रामपुर से हैं । आपको बता दें कि अंकित ने कम्प्यूटर साइंस में डिप्लोमा किया है साथ ही बी.टेक भी वे कर चुके हैं और सिंगापुर,बैंगलौर,हैदराबाद, दिल्ली जैसी जगहों में वे लगभग 5 साल जॉब कर चुके हैं ।अच्छी खासी जॉब छोड़ने के पीछे सिर्फ उनका पैशन ही एक मात्र कारण था । वहीं माविया बी. कॉम कर चुके हैं और देहरादून के एक 4 स्टार होटल में 2 साल मैनेजर के पद पर काम कर चुके हैं । हिमब्रो इवेंट्स अभी तक दिल्ली, देहरादून, राजस्थान, नॉयडा,गोवा,बैंगलौर आदि जगहों में कई सारे इवेंट्स करवा चुका है ।

फेसबुक लिंक:-
https://www.facebook.com/himbroevents/

इंस्टाग्राम लिंक:-
https://www.instagram.com/himbroevents/

वेबसाइट:-
www.himbroevents.com

About sub admin

Check Also

देहरादून अवैध शराब मामले में आरोपी को बख्शा नही जाएगा – सीएम त्रिवेंद रावत

Share on FacebookShare on Twitter देहरादून में जहरीली शराब पीने से हुई 7 लोगों की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares