Breaking News
Home / दिल्ली-एनसीआर / ‘अभद्र पर्चे’ पर गौतम गंभीर की आम आदमी पार्टी को चुनौती, कहा- साबित करदो तो राजनीती छोड़ दूंगा

‘अभद्र पर्चे’ पर गौतम गंभीर की आम आदमी पार्टी को चुनौती, कहा- साबित करदो तो राजनीती छोड़ दूंगा

दिल्ली में मतदान से पहले आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच छिड़ी जंग। आम आदम पार्टी की नेता और पूर्वी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी आतिशी ने नेता गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चे बांटने का आरोप लगाया। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर के खिलाफ मोर्चा खोला।

गौतम ने अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया, उन्होंने कहा कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं। जो की लगातार संक्रीण मानसिकता की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं। बहरहाल उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ आतिशी मीडिया से बात करने आईं तो रोने लगीं। आतिशी का आरोप था कि गौतम गंभीर और भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में कुछ ऐसे पर्चे बंटवाएं हैं, जिनमें उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है।

 

आम आदमी पार्टी के अनुसार इस पर्चे में लिखा है कि “आतिशी ने आंध्र प्रदेश में प्राइमरी स्कूल के लिए काम किया। प्राइमरी स्कूल के लिए काम करने वाला शख्स शिक्षा नीति कैसे तैयार कर सकता है”। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत पूरी आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

आम आदमी पार्टी के आरोप से गौतम गंभीर भड़क गए। उन्होंने कहा कि अगर आतिशी ने आरोप को सही साबित कर दिया जाए तो वह अपना नामांकन वापस ले लेंगे और चुनाव मैदान से हट जाएंगे। उन्होंने चैलेंज दिया कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने यह किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। अगर नहीं तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?

गौतम गंभीर ने कहा कि वह राजनीति में कुछ अच्छा करने के लिए आए हैं, ना कि इस तरह के हथकंडों का इस्तेमाल करने के लिए आए हैं। उन्हें शर्म है कि उनके राज्य का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ऐसा है, जो एक चुनाव जीतने के लिए इस हद तक जा सकता है।

About sub admin

Check Also

रक्षा मंत्रालय ने किया शहीदों के परिजनों को मिलने वाले मुआवजे में 4 गुना इजाफा

Share on FacebookShare on Twitter शहीद हुए सैनिकों के परिवार वालों के लिए एक अच्छी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares