Home / Uncategorized / प्रधानमंत्री के घर CCS की बैठक, बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा

प्रधानमंत्री के घर CCS की बैठक, बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा

पुलवामा हमले के बाद भारत की ओर के पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए PoK में घुसकर एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया गया है. वायुसेना का मिराज विमानों ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे बालाकोट और मुजफ्फराबाद के आस-पास आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया है. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार (NSA) अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी है.

इस बीच गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और NSA के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर CCS की बैठक चल रही है. इस बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी. पाकिस्तान की इस कार्रवाई के बाद जवाबी कार्रवाई की कोशिश कर सकता है. इसके अलावा एयर स्ट्राइक के बाद अतंरराष्ट्रीय समुदाय के रुख पर भारत की रणनीति के बारे में भी इस बैठक में चर्चा मुमकिन है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी सेना सही वक्त पर अपने तरीके से इस हमले का जवाब देगी. इस बयान के बाद पाकिस्तान में खलबली थी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के सामने बातचीत तक का प्रस्ताव रखा था. लेकिन पाकिस्तान फिर भी बाज नहीं आया है और 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद से लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है.

वायुसेना की इस कार्रवाई की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सराहना की है. उन्होंने ट्वीट कर वायु सेना के जवानों को सलाम किया है. साथ ही जम्मू कश्मीर से पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई पर देशवासियों को बधाई दी है.

About sub admin

Check Also

अखिलेश यादव को लगा बड़ा झटका

समाजवादी पार्टी के प्रमुख मायावती से चुनावी गठबन्धन करके भाजपा को रोकने का दम्भ भर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares