Home / राजनीति / नड्डा ने दिया धोनी को बीजेपी में शामिल होने का न्योता

नड्डा ने दिया धोनी को बीजेपी में शामिल होने का न्योता

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देने के लिए झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे हुए हैं. विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जेपी नड्डा ने राज्य स्तर पर पार्टी में बड़े बदलाव करने का संकेत दिया है. उन्होंने बताया कि हमने संरचनात्मक और सांगठनिक स्तर पर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की है. झारखंड में नवबंर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस दौरान एक सवाल पर जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि यदि क्रिकेटर महेंद्र धोनी बीजेपी ज्वॉइन करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है

जेपी नड्डा ने शनिवार को मुख्यमंत्री रघुबर दास, केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा और अन्य स्थानीय नेताओं के साथ राज्य अतिथि गृह में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया.

जेपी नड्डा ने जिला अध्यक्षों की एक बैठक में भी भाग लिया. यहां उन्होंने कहा कि झारखंड के लोगों ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राज्य की 14 संसदीय सीटों में से 12 सीटें जीती, वहीं 2014 के विधानसभा चुनाव में 82 सदस्यीय सदन में 37 सीटें जीतीं. इसी के साथ उसके सहयोगी अखिल झारखंड छात्र संघ ने भी पांच सीटों पर जीत हासिल की. इसके बाद नड्डा ने कहा, “2019 के विधानसभा चुनावों में इसे बनाए रखा जाना चाहिए.

About sub admin

Check Also

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऋषिकेश में पेयजल योजनाओं का किया शिलान्यास

Share on FacebookShare on Twitter मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज ऋषिकेश में एक कार्यक्रम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares