Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / रघुवीर पुरी में महिलाओं के साथ दबंगो ने की मारपीट

रघुवीर पुरी में महिलाओं के साथ दबंगो ने की मारपीट

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में रघुवीर पुरी की रहने वाली युवतियों के साथ दबंगों ने मारपीट की। युवतियाँ देवी जागरण में काम करती हैं। उनसे अवैध वसूली की जाती है। औऱ पैसे ना देने पर उनके साथ दुर्रव्यवहार किया जाता है।

रघुवीर पूरी क्षेत्र की महिलाएं देवी जागरण में देवी और काली का स्वरूप बनने का काम करती है। लेकिन दूसरी पार्टी में काम करने वाले दबंग लोगों को ये अच्छा नहीं लगता और वह अक्सर युवतियों के साथ छेड़खानी व मारपीट करते हैं। आज पीड़ित युवतियां उक्त प्रकरण की शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। जहॉ उन्होने बताया कि वो 8-10 साल से 14-15 साल कि उम्र से देवी जागरण में काम करती आ रही है। लेकिन जबसे रोकि पंडित, कालिया पंडित, राहुल पवन जैसे दबंगियों ने अपनी जागरण समिति बनाई है। जिससे वे लोग  युवतियों से अवैध वसूली के साथ-साथ छेड़खानी करते आ रहें है।

महिलाओं ने बताया कि समझोते के तहत दबंगो ने उन लोगों को रघुवीर पूरी स्थित भूकेश्वर बगीचे मे बुलाया और उनकी मनमानी न होने पर उनके साथ मारपीट की। जिसकी तहरीर युवतियों ने बन्नादेवी थाने में की, लेकिन उनको गांधी पार्क थाने को जाने को कहा। लेकिन मामले को गंभीरता ने नहीं लिया गया। पीड़ित युवतियां परेशान होकर उक्त प्रकरण की शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची।

About sub admin

Check Also

हिना खान बिग-बॉस13 में आएगी नजर

Share on FacebookShare on Twitter बिग-बॉस13 में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares