Breaking News
Home / राजनीति / राफेल सौदे में राहुल गाँधी ने की JPC की मांग ,झूठी पार्टी कॉग्रेस: शाह

राफेल सौदे में राहुल गाँधी ने की JPC की मांग ,झूठी पार्टी कॉग्रेस: शाह

राफेल डील विवाद के मुद्दे पर कॉग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच तलवारें खिंच चुकी हैं. आज यूथ कांग्रेस ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव  किया।

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास तक मार्च निकाला. कांग्रेस का आरोप है कि राफेल डील के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस डील में घोटाला किया है. युवा कांग्रेसियों का यह मार्च कांग्रेस मुख्यालय से लेकर पीएम आवास तक रहा.  प्रदर्शन के दौरान यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

बता दें कि कांग्रेस ने राफेल के मुद्दे पर देशभर में करीब 100 से अधिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं. इसके अलावा कांग्रेस की कोर कमेटी ने अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ मिलकर बैठक भी की. पार्टी ने बैठक में मोदी सरकार को घेरने का प्लान बनाया।

कांग्रेस का आरोप है कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में 126 विमान खरीदे जाने का वादा हुआ था, इसके लिए 18 विमान रेडी टू फ्लाई और शेष 108 विमान टेक्नोलॉजी ऑफ ट्रांसफर के तहत यहां एचएएल में निर्माण होना था. लेकिन पीएम मोदी ने जो समझौता किया है उसमें मात्र रेडी टू फ्लाई के लिए 36 राफेल खरीद की बात है।

About sub admin

Check Also

चमकी बुखार का कहर अब भी जारी

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भीषण गर्मी के साथ ही ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares