Breaking News
Home / बिहार / तेज प्रताप यादव के गार्ड ने मीडियाकर्मी को पीटा

तेज प्रताप यादव के गार्ड ने मीडियाकर्मी को पीटा

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए जारी मतदान के बीच कई जगह हुई  हिंसा। बिहार सरकार में मंत्री रहे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है। तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कैमरामैन का पैर आ गया था, जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उनपर हमला कर दिया। हालाँकि तेज प्रताप यादव ने उल्टा  आरोप लगते हुए कहा कि ये उन्हें जान से मारने की कोशिश थी। इसको लेकर उन्होंने आधिकारिक शिकायत भी दर्ज करा दी है।

 

 

तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया तभी  उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया। इसी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी और मारपीट की। मसले के बाद तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं’। तेज प्रताप यादव की तरफ से भी इस मसले पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रहीं अपनी बहन मीसा भारती के लिए भी उन्होंने जमकर प्रचार किया। वहीं कुछ दिनों पहले जब बिहार में कांग्रेस-राजद की संयुक्त सभा हुई, तब राहुल की मौजूदगी में उन्हें बोलने नहीं दिया गया था जिससे वह खफा हो गए थे। बिहार में आज कुल 8 सीटों पर मतदान चल रहा है, इन सीटों में राज्य की राजधानी पटना साहिब भी शामिल है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मतदान किया।

 

 

About sub admin

Check Also

देहरादून में जगह-जगह मनाया जा रहा सेवा सप्ताह

Share on FacebookShare on Twitter कल 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares