Breaking News
Home / जम्मू कश्मीर / संदिग्ध आतंकियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या

संदिग्ध आतंकियों ने महिला की गोली मारकर की हत्या

जम्मू एवं कश्मीर में ईद के दिन संदिग्ध आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलवामा में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक महिला को गोली मार दी। संदिग्ध आतंकियों ने पुलवामा के काकापोरा क्षेत्र के नारबल गांव में फायरिंग की। इस हमले में नगीना बानो नाम की महिला गोलियां लगने से बुरी तरह घायल हो गईं। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। हमले में एक बच्चा भी घायल हो गया है। उसका इलाज चल रहा है।’ बंदूकधारियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

राजधानी श्रीनगर में उपद्रवियों ने ईद की नमाज के बाद सुरक्षा बलों पर जमकर पथराव किया। यह पथराव श्रीनगर में जामिया मस्जिद के बाहर किया गया। उपद्रवियों ने अपने हाथों में आतंकी जाकिर मूसा और अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित हो चुके मसूद अजहर के समर्थन में पोस्टर बैनर लेकर लहराए। इतना ही नहीं कई लोगों ने ‘कश्मीर बनेगा पाकिस्तान’ जैसे नारे लिखे पोस्टर भी अपने हाथों में ले रखे थे। इस दौरान आतंकी संगठन आईएस के पोस्टर भी देखे गए।

जामिया मस्जिद के बाहर दर्जनों लोग अपना चेहरा ढककर सड़क पर उतर आए। उनके हाथों में मूसा आर्मी लिखे बैनर पोस्टर थे। इतना ही नहीं उन्होंने मूसा के समर्थन में नारेबाजी की। इस दौरान खुलेआम भड़काऊ नारे लगाए गए। उपद्रवियों को काबू करने के लिए भारी तादाद में सुरक्षा बलों के जवान मौके पर पहुंचे।

About sub admin

Check Also

चमकी बुखार का कहर अब भी जारी

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भीषण गर्मी के साथ ही ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares