Breaking News
Home / crime / रांची के जगन्नाथपुर मेले में अविकसित भ्रूण की लाश पर तमाशा

रांची के जगन्नाथपुर मेले में अविकसित भ्रूण की लाश पर तमाशा

रांची के जगन्नाथपुर मेले में कुछ लोग अविकसित भ्रूण केमिकल में डालकर प्रदर्शन करते नजर आए. जिस जगह ये तमाशा दिखाया जा रहा था उससे महज 50 मीटर की दूरी पर मेले की निगरानी के लिये ओपी बनाया गया था. बताया जाता है कि यहां लोगों की भीड़ भी लगी हुई थी. लोग पैसे देकर तमाशा देख रहे थे.

जब बुधवार को मेले की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई तो प्रशासन हरकत में आया और हटिया डीएसपी प्रभात रंजन बरवार के आदेश पर धुर्वा थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों में कोलकाता के वकील माइटी, पिंटू माइटी और प्रभात सिंह शामिल है. पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 

 

 

 

 

 

 

गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि मेला समिति को जानकारी देकर उन्होंने स्टॉल लगाए थे। समिति के लोगों को दस हजार रुपये भी दिया है। बच्चों की लाश वे कोलकाता के एक मेडिकल कॉलेज से लाए थे। लोगों को नवजातों की लाश दिखाकर रुपये कमाना उनका मकसद था। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। यह पता लगा रही है कि वे बच्चों की लाश कहां से लाए।

‘दुर्लभ बताकर इस तरह नवजातों की लाश पर तमाशा गलत है। यह अपराध की श्रेणी में है। पुलिस को इसकी जांच कर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस पता लगाए कि बच्चों की लाश कहां से आई। पहले भी देवघर में बच्चों की बोतल बंद लाश मिल चुकी है। ये कनेक्शन वहां का भी हो सकता है।

About sub admin

Check Also

बाबा विश्वनाथ के दर पर पहुंचीं प्रियंका

धरना खत्म करने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *