Home / Uttar Pradesh / कृष्ण जन्मस्थान और प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला बदमाश गिरफ्तार

कृष्ण जन्मस्थान और प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला बदमाश गिरफ्तार

मथुरा के वृंदावन इलाके में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 25 हजार रु के इनामी बदमाश अजय राजौरा को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस का कहना है कि 8 अगस्त को फ़ोन कर प्रेम मंदिर और श्रीकृष्ण जन्मस्थान को उड़ाने को लेकर धमकी मिल रही थी।

बता दें पुलिस और खुफिया एजेंसी लगातार इस बदमाश की तलाश में लगी हुई थी। इस बदमाश ने जिस फोन से धमकी दी थी, वो गोविंदनगर इलाके के रहने वाले ओटो चालक था, जिसे पुलिस ने गिरफ्त में लिया और पुछताछ की। उसने बताया कि एक अन्जान शख्स वृंदावन घूमने के बहाने उसके पास आया था।  उसे चकमा दिया और फोन लेकर फरार हो गया। पुलिस और खुफिया एजेंसी की जांच के बाद पता चला कि धमकी देने वाला शख्स अजय राजौरा है, जो मध्य प्रदेश का रहने वाला है। पूर्व में एक निजी हॉस्पिटल को भी बम से उड़ाने की धमकी दे चुका था।एसएसपी शलभ माथुर ने धमकी देने वाले शख्स अजय राजोरा पर 25 हजार का इनाम घोषित कर किया था।

अब श्री कृष्ण जन्मस्थान और प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी से पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसियों के होश उड़े हुए थे। पुलिस और एजेंसी लगातार उस शख्स को ढूंढ रहे थे ,लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। सूचना के आधार पर वृंदावन पुलिस ने जैत इलाके में बदमाश की घेराबंदी की , बदमाश ने भी पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बचे, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाश पर फ़ायरिग की, जिस दौरान बदमाश अजय उर्फ़ अज्जू राजौरा के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्त में ले लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया ।

 

About sub admin

Check Also

उत्तराखंड के सीएम ने किया आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

Share on FacebookShare on Twitter उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को उत्तरकाशी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares