Home / Uttar Pradesh / दिनदहाड़े गांव के दबंगों ने युवती से की छेड़छाड़

दिनदहाड़े गांव के दबंगों ने युवती से की छेड़छाड़

कांधला थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े गांव के दबंगों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर दबंगों ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवती के सर पर गंभीर चोटे आई हैं। पीड़िता ने कांधला पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
शामली के कांधला में छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। कांधला क्षेत्र में आए दिन अपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। कांधला पुलिस अपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के बजाय उन्हें दबाने में जुटी रहती है। कांधला थाना क्षेत्र के गांव गुर्जरपुर का मामला है,जहां गांव निवासी एक युवती घर से बाहर कूड़ा डालने के लिए जा रही थी। इस दौरान गांव के ही दो दबंग मनचलों ने युवती को बदनियति से दबोच लिया और पास में ईख के खेत में ले जाने लगे। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे युवती के सर में गंभीर चोट आई है।
युवती  के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण जैसे ही घटनास्थल की ओर दौड़े, तो आरोपी दोनों मनचले मौके से भागने में कामयाब रहे। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने घायल अवस्था में उसे कांधला सीएससी में भर्ती कराया।जहां से चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के लिए मुजफ्फरनगर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल पीड़िता के परिजनों ने कांधला पुलिस को तहरीर देकर के आरोपी मनचलों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। लेकिन कांधला पुलिस इस मामले को दबाने में लगी हुई है।

About sub admin

Check Also

उत्तराखंड के सीएम ने किया आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

Share on FacebookShare on Twitter उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को उत्तरकाशी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares