Breaking News
Home / नेशनल / TMC का BJP पर पलटवार: कोलकाता हिंसा

TMC का BJP पर पलटवार: कोलकाता हिंसा

कोलकाता हिंसा को लेकर बुधवार को हुई बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस के बाद टीएमसी ने भी पलटवार किया। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे। डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही हैं जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है। शाह ने यह भी कहा कि मंगलवार को जब कोलकाता में उनके काफिले पर कथित हमला किया गया तब वह सीआरपीएफ की सुरक्षा के बिना, सकुशल बच कर नहीं निकल पाते।

 

 

 

 

 

 

 

 

अमित शाह के रोड शो में बवाल के बाद बीजेपी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया। बीजेपी ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की गई है और सूबे में संवैधानिक व्यवस्था पूरी तरह फेल हो गई है। जवाब में ममता बनर्जी ने भी मोर्चा संभाल लिया और हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए उस पर ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा खंडित करने का आरोप लगाया। ममता ने विद्यासागर कॉलेज का दौरा कर हालात का जायजा लिया। टीएमसी चीफ ने कहा कि बाहरी लोगों को लाकर बीजेपी ने हिंसा कराई है।

About sub admin

Check Also

‘स्वतंत्र’ हाथों में यूपी

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लिए अपने अध्यक्ष को बदला है, पार्टी ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *