Breaking News
Home / नेशनल / भदोही में विजय संकल्प रैली में कहा,हम विकासपंथी लाएंगे: पीएम मोदी

भदोही में विजय संकल्प रैली में कहा,हम विकासपंथी लाएंगे: पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. मोदी ने कहा, ” हमारे देश में आजादी के बाद 4 तरह के राजनीतिक कल्चर चले. मोदी ने कहा कि नामपंथी, वामपंथी, दाम-दमनपंथियों के बाद हम विकासपंथी लेकर आए.पीएम ने इसका मतलब भी समझाया.

पीएम ने कहा…

पहला – नामपंथी जो सिर्फ अपने वंशवादी नेता का नाम जपे.
दूसरा – वामपंथी जो विदेशी विचारधारा को भारत पर थोपने की कोशिश करे.
तीसरा- दाम और दमनपंथी जो धन और बाहुबल की ताकत पर सत्ता पर कब्जा करे.
और चौथा है जो हम लाये हैं – विकासपंथी

मोदी ने कहा कि जब सिर्फ अपना और अपने परिवार का नहीं बल्कि देश का विकास करने की इच्छाशक्ति के साथ सरकारें चलाई जाती है, तो इसी तरह का परिवर्तन आता है. उन्होंने कहा कि जब साख अच्छी होती है तो बहुत कुछ आसान हो जाता है. व्यापार, कमाई, एक्सपोर्ट सब कुछ हर बात पर साख का असर पड़ता है.

  • ये गरीब को घर देने में भी भेदभाव करते हैं, वोटबैंक का ध्यान रखते हैं. जब हमें सेवा का मौका मिलता है तो हम सबका साथ-सबका विकास करते हुए हर बेघर को घर देने के लिए काम करते हैं.
  • ये कोयला घोटाला कर जाते हैं. जब हमें सेवा का मौका मिलता है तो हम हर गरीब के घर में उज्जवला के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाते हैं.
  • ये उत्तर प्रदेश को एंबुलेंस घोटाला, NRHM घोटाला देते हैं.जब हमें सेवा का मौका मिलता है तो हम आयुष्मान भारत शुरू करते हैं, जन औषधि स्टोर खोलते हैं.
  • पीएम ने कहा कि जब इन्हें सत्ता मिलती है तो ये भर्तियों में भी घोटाला कर जाते हैं, नौजवानों को धोखा देते हैं. जब हमें सेवा का अवसर मिलता है तो हम ग्रुप सी और डी की नौकरियों में इंटरव्यू की परंपरा ही खत्म कर देते हैं.

 

About sub admin

Check Also

एटीएम पर कार्ड की क्लोनिंग कर युवक को ठगने की कोशिश

मामला बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र के सतरिख नाका क्षेत्र का है। जहां स्थित एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares