Home / उत्तर प्रदेश / ग्राम प्रधान गलत जानकारी देकर गांव की जनता से ऐंठता है पैंसे

ग्राम प्रधान गलत जानकारी देकर गांव की जनता से ऐंठता है पैंसे

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के सदर तलसील ददरौल ब्लाक के चंदगोई की जनता सरकार के लिए बहुत ही आम हो गई है। जिस ओर सरकारी अधिकारियों का ध्यान तक नहीं जाता है। केवल उनकी संख्या दर्ज की जाती है। लेकिन विकास के नाम पर फाइल बनती है। विकास का कोई काम नहीं होता है।

गांव की जनता सिर्फ सरकारी अधिकारियों की अनदेखी झेल रहे हैं। साथ ही यहां के प्रधान रामरती द्वारा पैसों को हड़प लेता है। प्रधान ने शौचालय और मकान के नाम पर गलत जानकारी देकर पैसें ऐंठ लिए हैं। औऱ कई लोगों के खाते में आए पैसों को अपना बताकर हजम कर जाता है। योजनाओं से अनजान गांव के लोगों को ठगा जाता है।चंदगोई गांव के लोगों को अभी तक न तो मकान,शौचालय और न ही गैस के कनेक्शन मिले हैं। लेकिन लोगों को ये जानकारी नहीं है कि उनके लिए सभी योजनाओं का लाभ कई बार मिला है।

लोगों का बताया कि उन्होंने कई बार योजनाओं के लाभ के लिए फॉर्म भर चुके हैं। यहां तक कि योजना का लाभ ना मिलने पर शिकायतें लेकर भी अधिकारियों तक पहुंचे हैं। शिकायत का पता लगने पर ग्राम प्रधान और प्रधान पति ने दबंगई शुरू कर दी। प्रधान की दंबगई और अधिकारियों का खामियाजा पीढियों से लोग को उठाना पड़ रहा है।

About sub admin

Check Also

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश में एनआरसी लागू करने की बात कही

Share on FacebookShare on Twitter मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares