Breaking News
Home / gadgets / ट्रिपल रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A20 हुआ भारत में लॉन्च

ट्रिपल रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A20 हुआ भारत में लॉन्च

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A20s लॉन्च कर दिया है। 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया यह फोन दो वेरियंट 3GB + 32GB और 4GB + 64GB में आता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है। सैमसंग ने इस फोन को खासतौर से मिलेनियल्स और Gen Z के लिए डिजाइन किया है।

फोन में 6.5 इंच एचडी+ इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है। फोन के बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रेकग्निशन फीचर के साथ आता है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए गैलेक्सी A20s में डॉल्बी ऐटमॉस सराउंड साउंड टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। फोन की बिक्री आज से सैमसंग ई-स्टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी शुरू हो गई है।   

About sub admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares