Breaking News
Home / BIHAR / केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बिहार सीएम पर निशाना, सनातियों से मांगी माफी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बिहार सीएम पर निशाना, सनातियों से मांगी माफी

पिछले कुछ दिनों से हुए जलभराव के कारण बिहार में नवरात्रों की रौनक कम देखने को मिली है। अगर बात करें पटना और अन्य जिलों की तो जलभराव के बाद भी कुछ जगहों पर पंडाल लगाए गए जिसमें लोग दर्शन के लिए आ रहे हैं।

वहीं, जलभराव के कारण एक बार फिर से केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सनातियों से माफी मांगी है। उन्होनें ट्वीट कर कहा कि, ‘आज से दुर्गापूजा का मेला शुरू हो गया है। मैं बिहार NDA की तरफ से उन सनातनियों से क्षमा मांगता हूं जहाँ पर बाढ़ के कारण पूजा, पंडाल एवं मेला का आयोजन नही हो पाया है।’

इससे पहले भी गिरिराज सिंह ने जलजमाव को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि  ‘ताली सरदार को, तो गाली भी’ सरदार को। इस पर जद(यू) प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि, ”वह नीतीश कुमार की पैरों की धूल के बराबर भी नहीं हैं। कोई भी जब-तब सिर्फ महादेव का नाम जप कर नेता नहीं बन जाता है।”

बता दें नीतीश कुमार ने बिहार के कई जिलों में आई बाढ़ और बारिश को जलवायु परिवर्तन का कारण बताया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई, चेन्नई और कर्नाटक की बाढ़ पर इतना हो-हल्ला नहीं मचता लेकिन बिहार पर सब सवाल उठा रहे हैं।

About sub admin

Check Also

बिहार में बाढ़ से मचा हाहाकार्, अपने ही समर्थक पर बरसे बीजेपी अध्यक्ष

Share on FacebookShare on Twitter बिहार की राजधानी पटना में पिछले 3 दिनों से बारिश ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares